इस स्टाइल और जीवटता को सलाम! माइकल जैक्सन किंग ऑफ़ पॉप  

Posted by kamlesh madaan

माइकल जैक्सन! ये नाम शायद ही कोई नहीं जानता यां ये भी कह सकते हैं कि संगीत और डांस का जो अनूठा संगम कहीं देखने-सुनने को मिलता है वो माइकल जैक्सन ही है.

फ़िर से वही अपने चिर-परिचित अंदाज और विश्व के शायद सबसे चर्चित डेंजरस टूर को लेकर माइकल दुबारा आ रहे हैं रोमानियां के बुखारेस्ट में 3 अप्रैल को.

कभी दीवालिया होने,अपने घर के बिकने ,बच्चों के यौन-शोषण, मानसिक अवसाद और तमाम मीडिया और दुनियां की आलोचनाओं के शिकार रहे माइकल जैक्सन के दुबारा से इस शो को करने के पीछे उनके रिकार्ड ब्रेकिंग थ्रिलर एलबम के पच्चीस साल पूरे हो गये हों लेकिन ये भी उनकी जीवटता की मिसाल है कि वो वापस अपने उसी डेंजरस टूर को दुबारा कर रहे हैं! वाकई में शानदार है ये उपलब्धि और माइकल जैक्सन.

विश्व का सबसे अधिक बिकने वाला एलबम और गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवा चुके इस एलबम की लोकप्रियता में आज भी कोई कमीं नहीं आयी है,

बुखारेस्ट से इसी टूर और इसका रिकार्डेड लाइव एक्शन एम.एस.एन. विश्व भर में फ़्री दिखायेगा,आप भी देखकर रोमांचित ना हो जायें तो कहना.

माइकल जैक्सन की वेबसाइट पर जाने के लिये यहाँ क्लिक करिये और देखिये इस सदी के एक महानायक को


और हाँ वीडियो देखने का मन कर रहा है तो नीचे देख लीजिये

~~~~~~JAM~~~~~




~~~~~BLACK OR WHITE~~~~~



अभी भी दिल नहीं भर रहा है तो और वीडियो भी देख लीजिये यहाँ से

This entry was posted on 7:59 AM and is filed under , . You can leave a response and follow any responses to this entry through the Subscribe to: Post Comments (Atom) .

2 comments

क्या स्टाईल है?