मैकबुक एयरः इससे पतला शायद कागज ही हो सकता है  

Posted by kamlesh madaan

मैकबुक एयरः इससे पतला शायद कागज ही हो सकता है


एप्पल! नाम ही काफ़ी है दिलों में रोमांच जगाने के लिये.
एप्पल ने अब पेश किया है मैकबुक एयर लैपटॉप जो बेहद हल्का और स्लिम है कि एक लिफ़ाफ़े में इसे डालकर ले जाया सकता है,खूबियां इतनी कि बाकी सारे लैपटॉप इसके आगे पानी भरने लगते हैं.एप्पल जिसने लीक से हटकर तकनीक और डिजाइन में जो उन्नति की है वो और प्रतिद्वंदी कम्पनियों के सिरदर्द है.




विशेषताएं : 13.3 इंच की बड़ी स्क्रीन और इंटेल कोर 2 ड्यों 1.6 का प्रोसेसर और 2 जी.बी ऑनबोर्ड रैम इसे और भी बाकियों से अलग करता है, लगभग 1किलो 400 ग्राम वजन का लैपटॉप बहुत ही हल्का है

वायरलैस 802.11 इनबिल्ट और ब्लूटूथ 2.1 ई.डी.आर. जैसी विशेषताओं से लैस आपको वायर फ़्री होने की आजादी तो देता ही है साथ ही साथ इसमें लगे कैमरे
से आप अपने प्रियजनों की वीडियो और उनसे चैट भी कर सकते हैं.

सॉफ़्टवेयर-मैक ओ एस 10.5 लियोपर्ड जिसमें सम्मिलित हैं(टाईम मशीन,स्पॉटलाईट,डैशबोर्ड,सफ़ारी,आई चैट,फ़ोटो बूथ,क्विक टाईम जैसे उन्नत किस्म के सॉफ़्टवेयर)


मैक के आई लाइफ़ वर्जन 08 में आई ट्यून्स,आई डी.वी.डी.,आई मूवी और आई वेब जैसे टूल्स सॉफ़्टवेयर भी हैं जिससे आप रोमांच और मस्ती से अपना समय व्यतीत कर सकते हैं.

दामः इसके दाम इसकी एक और विशेषताओं में हैं, सिर्फ़ 1799$ में उपलब्ध मैक एयर अन्य उत्पादों से काफ़ी आगे है क्योंकि इस दाम में वो भी अपने उत्पाद बेच रहे हैं लेकिन मैक एयर का मुकाबला करने की क्षमता उनमें नही है.

This entry was posted on 1:17 AM and is filed under , . You can leave a response and follow any responses to this entry through the Subscribe to: Post Comments (Atom) .

3 comments

मॅक में क्या हिन्दी चलती है।

हां। यह हिन्‍दी को सपोर्ट करता है।

आज की पोस्ट मे कंमेंटस कैसे करे ..? ये बताये ..अच्छा काम कर रहे है मैथिली जी की भी एक साईट इसी तरह की है..और ये वैरीफ़िकेशन हटा दे जी..:)